Teacher ki Chudai ki Hindi Real Sex Story with nude picture

Written By Unknown on Sunday 31 March 2013 | 18:29

Teacher ki Chudai ki Hindi Real Sex Story
Teacher ki Chudai ki Hindi Real Sex Story

21 साल के अध्यापक जीवन में मुझे बहुत सारी चूत चोदने को मिल चुकी है और कही को तो मैंने कोलेज के स्टाफ रूम में ही लंड का प्रसाद दिया हुआ है. लेकिन अनीता जयस्वाल की चूत की खुशबू और उसके लंड चूसने का तरीका कुछ ऐसा था की मैं उसकी देसी चूत का स्वाद आजतक नहीं भुला. यह बात तब की हैं जब में भोपाल में था. मेरा कोलेज के अध्यापक लोगो में बड़ा नाम था क्यूंकि में इस से पहले दिल्ली और मुंबई के अच्छे अच्छे कोलेज में पढ़ा चूका था. मैं भले एक अच्छा प्रोफेसर था लेकिन साथ में मैं चुदाई का भी बहुत बड़ा रसिया था और यह बात मेरे साथ कम करने वाले सभी प्रोफेसर जानते थे, कम लोगो को ही पता था की दिल्ली की एक कोलेजने तो मुझे इस लिए ख़ारिज किया था की मैं कोलेज के स्टाफ रूम में एक अध्यापिका के साथ चुदाई करता हुआ नंगा पकड़ा गया था. मेरे दिल्ली के पोलिटिशियन दोस्तों ने मुझे बचा लिया और मुझे यहाँ भोपाल भेज दिया. यहाँ पर शरु में मैंने एक दो अध्यापिका को दाने डाले और उसमे से एक रीटा पटेल मेरे से चुदवाती थी लेकिन उसके चुदवाने में वोह मजा नहीं थी, मैं एक और ताज़ी चूत की तलाश में ही था जब मैंने अनीता को पहेली बार देखा.
अनीता के स्तन देखते मेरा 45 का लंड उछल पड़ा

अनीता जयस्वाल कोलेज के नए अध्यापक की पोस्ट के लिए इंटरव्यू में आई थी और उसे किसी ने मेरे बारे में बताया था तो वह मेरे पास इंटरव्यू में मदद के लिए आई थी. उसके भारी बदन से लग ही नहीं रहा था की वह अभी कँवारी थी, क्यूंकि उसका एक एक स्तन 2-3 किलो का था और गांड तक फैली पड़ी थी, शायद अनीता ने अपने कोलेज के ज़माने में बड़े बड़े चुदाई के खेल खेले होंगे. वैसे मुझे भी कुछ ऐसी ही औरत की तलाश थी क्यूंकि पतली को चोदने से अच्छा एकाद भरी हुई की चुदाई लो. अनीताने मुझे हाई किया और बातें होने लगी हम दोनों के बिच में. मैं इस कला में बहुत माहिर था की कैसे चूत को जाल में लेते हैं, अगर में प्रोफेसर ना होता तो एक अच्छा मच्छीमार जरुर बन सकता था. मैंने बातो बातों में अनीता को कहाँ की मैं उसकी मदद कर दूंगा और ट्रस्टी वगेरह से बोल के उसका सेटिंग करा दूंगा लेकिन बदले में मुझे वह क्या दे सकती है. उसने 30000 तक देने की बात कही, मैंने उसे कहा पैसे तो मैं तुम्हे उपर से दे सकता हूँ…लेकिन क्या तूम मुझे अपने साथ एक रात का सहवास दो गी. अनीता चोंक गई और मैंने अपने दाने डाले. मैंने उसे अपनी बीवी के सेक्स की अरुचि की अपनी पुरानी कहानी बताई और साथ में उसको भरोसा दिलाया की उसकी गोपनीयता बनी रहेगी और में उसे काम में भी मदद करूँगा.
अनीता को होटल पर बुलाया, चुदाई के लिए…..!

मैंने उसे शाम को कोलेज के सामने ही होटल गुडलक पर बुलाया, यह होटल का मालिक संभुनाथ मेरा दोस्त बन गया था क्यूंकि मैं यहाँ अक्सर भोपाल स्टेशन की एकाद हाई-प्रोफाइल कोल-गर्ल ले के आता था. माह के 3000 लेता था लेकिन मुझे यह होटल में सभी सर्विस मिल जाती थी. रात के करीब 7:45 बजे थे और मैंने गले का मफ़लर थोडा ऊँचा कर लिया था जिस से मेरा मुहं थोडा ढँक जाए. थोड़ी देर में ही घंटी बजी फोन की और अनीता ने मुझे कहा की वोह 5 मिनिट में वहाँ पहुंचेगी. मैंने उसे सीधा रूम नंबर 25 में आने को कहा. मैंने रूम में जाके रिसेप्शन से एक व्ह्सिकी का क्वार्टर और सिगारेट मंगा ली. अनीता के आने तक मैं गले को गिला कर चूका था. दरवाजे पर हलकी दस्तक हुई और मैंने फट से दरवाजा खोल दिया. अनीता सामने गुलाबी साडी पहने हुए खड़ी थी और हल्के कलर की साडी के अंदर उसकी काली ब्रा साफ़ नजर आ रही थी. मेरा लंड तभी चुदाई के लिए तैयार हो गया था. मैंने उसे बिठाया और बाथरूम जाके मैंने सिगारेट खत्म की.
अनीता भी लंड की प्यासी निकली

मैंने आते ही अपने कपडे उतार दिए और खुद सोफे के उपर बैठ गया, अभी मैं केवल अपने अंडरवेर में था और मेरा तना हुआ लंड अनीता को उसके अंदर साफ़ नजर आ रहा था. अनिता की नजरे मेरे लंड के उपर ही थी, मैंने चड्डी खिंच ली और मेरा 8 इंच का लंड हवा में झूलने लगा. मैंने अनीता को इशारा किया और और वह उठ के मेरे पास आ गई. मैंने अपने दोनों हाथ उसकी गांड और स्तन के उपर घुमाने शरू कर दिए. अनीता मेरे हाथो को अपने स्तन पर दबा रही थी और मुझे बहुत मजा आ रही थी. मेरा लंड पूरा तन गया था. मैंने लंड को हाथ से पकड के अनीता की साड़ी के उपर से ही उसकी गांड के उपर रगड़ना चालू कर दिया. अनीता आह आह आह करने लगी. मेरा लंड घर्षण से लाल लाल हो गया था. अनीता तभी साडी का पल्लू हटाती हुई मेरे पाँव के बिच बैठ गई. मैंने लंड उसके मुहं में ठूंस दिया. उसके बदन से मस्त पर्फ्यूम की सुगंध आया रही थी जिस से मैं और भी मोहित हो रहा था. अनीता पूरा लंड मुहं के अंदर बहार करने लगी. लंड के उपर उसका सीधा हाथ चलने भी लगा था/ वोह एक साथ मुझे चुसाई और हस्तमैथुन का मजा दे रही थी. वोह जिस तरह से लंड चूस रही थी इस से तो ऐसा लग रहा था की उसकी भरी हुई जवानी का राज लंड की प्यास और चुदाई ही था.
ऐसे हुई भविष्य के प्रोफेसर की चुदाई

मैंने लंड को उसके मुहं से बहार निकाला जिस के उपर अब मुहं के सलाईवा से चिकनाहट की अलग ही परत लगी हुई थी. मेरा लंड ध्रुज रहा हो ऐसे हिल रहा था, वोह चुदाई की तीव्र झंखना कर रहा था और अनीता भी अपने ब्लाउज और ब्रा को उतारने लगी थी. मैंने अपनी पेंट की जेब से कंडोम निकाला और लंड के उपर लगा दिया. अनीता बिलकुल नग्न हो गई और लंड को हाथ में लेके सहलाने लगी. मैंने उसे पलंग के उपर डाला औरर उसकी चूत के उपर उंगलियाँ घुमाने लगा.अनीता से अब बर्दास्त नहीं हो रहा था वोह आँखों की जबान से मुझे चुदाई के लिए इशारे करने लगी थी. मैंने भी चुदाई का बाहुत इंतजार कर लिया था. मैंने लंड को चूत के उपर सही एंगल से रखा और एक झटके में ही लंड का लोहा चूत के खड्डे में दे दिया. अनीता के मुहं से एक बड़ी आह निकल गई. मेरा लंड अब इस देसी इंडियन जवानी की चूत से अंदर बहार होने लगा और एक मिनिट के बाद तो अनीता भी अपने कुले उठा उठा के हिलाने लगी. मेरा सेक्स पावर ज्यादा था और 20 मिनिट और तिन अलग अलग पोजीशन की चुदाई के बाद अनीता को भी यह समझ आ गया था.

मैंने अनीता को उस रात 3 बार अनीता की चुदाई की और उसने भी मेरा दील से साथ दिया….अनीता इंटरव्यू में सिलेक्ट हो गई, लेकिन यह प्रोफेसर मेरा अहेसान लम्बे अरसे तक नहीं भूली और मुझ से कुछ कुछ दिनों पर लंड का लावा ले लेती थी. मैंने भी उसे किया वादे के मुताबिक़ उसकी असलियत बहार जाहिर नहीं की..और वैसे भी चूत दे रही हो फिर क्यूँ उसे हेरान करूँ…पिछले साल जब मेरा इंदोर ट्रांसफर हुआ मैंने अनीता से वादा किया था की मैं दिवाली की छुट्टियों में उसकी चुदाई करने के लिए भोपाल आउँगा…लेकिन बीवी ने दिल्ली बुला लिया और मुझे पूरा महिना बीवी की घिसीपिटी चूत से संतोष करना पड़ा…..!

दोस्तों आप को यह चुदाई की कहानी कैसी लगी comments plz
Teacher ki Chudai ki Hindi Real Sex Story

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts